Assassin's Creed Syndicate Broke Ubisoft's Top Software Architect













बड़े समूहों में काम कर रहे अक्सर लोगों की तरह वे बस मशीन में एक दांत कर रहे हैं महसूस करसकते हैं Maxime Beaudoin Ubisoft की सबसे बड़ी खेल खिताब, हत्यारा है पंथ सिंडीकेट सहितअगस्त में पिछले साल अपनी indie स्टूडियो को खोलने के लिए छोड़ने से पहले के कुछ पर एक दशकके तकनीकी वास्तुकार के रूप में बिताया

गुरुवार को एक ब्लॉग पोस्ट में, जबकि एएए शीर्षक सिंडिकेट जैसे विकासशील उसका मोहभंगUbisoft पर सिस्टम के साथ बाहर Beaudoin कीं इस तरह के एक खेल पर काम करने का अवसर केलिए हो रही उसका सपना वापस 2005 में जब वह शुरू कर दिया, उन्होंने कहा था

"बहुत भावुक हैं ज्यादातर लोग हैं जो खेल के विकास, में एक कैरियर में डिजाइन, कला या प्रोग्रामिंग,कि क्या प्रारंभ करें वे वीडियो गेम खेलने प्यार करता हूँ, और वे उन्हें बनाने प्यार करता हूँ Ubisoftपर मेरा पहला सप्ताह के दौरान, मैं विश्वास नहीं कर सकता मैं वास्तव में यह करने के लिए भुगतान किया हो रही थी कि! इस छुट्टियों से बेहतर था,"उन्होंने कहा

(यह भी देखें: हत्यारा है पंथ इतिहास भारत की समीक्षा)

उसकी परियोजनाओं के जल्द से जल्द छोटे और 15 से 25 लोगों के बीच शामिल थे वह सबसे पर गर्वरहता है खेल है राजकुमार फारस की: भूल रेत 2010 में Nintendo Wii के लिए "मेरा योगदानमहत्वपूर्ण था, और जब मैं खेल खेल रहा था, मैं इसे हर जगह देख सकता था तो, जाहिर है, मैं सुपर सेप्रेरित, था"Beaudoin संतोष व्यक्त किया

लेकिन दो अन्य महान indie-स्तर परियोजनाओं के बाद, उनके स्टूडियो - Ubisoft क्यूबेक - हत्यारा है पंथ सिंडीकेट पर अग्रणी के साथ काम सौंपा गया था उनका सपना इस होने के बावजूद, वह राज्यों"मैं बिल्कुल खुश नहीं था"

"टीम बड़ी हो रही थी और हम के रूप में बड़ा उत्पादन में प्रवेश किया मेरे लिए, यह सभी मुद्दों परएएए खेल की जड़ है: बड़ी टीमों बहुत सारे लोग सिंडीकेट दुनिया में 10 के बारे में स्टूडियो के सहयोगके साथ बनाया गया था यह 24 घंटे बिना रुके विकास है जब लोगों के एक स्टूडियो में सो जाओ, इसेसुबह में एक और एक है."

Beaudoin कहते हैं कि हर किसी के लिए विशेषज्ञता के लिए इस नेतृत्व सिर्फ कार्यकर्ताओंऑटोमोबाइल के लिए एक विधानसभा फैक्टरी में की तरह कि बारी में हर किसी का योगदान नगण्यदेखा जब तुम बड़ी तस्वीर माना जाता का मतलब है

(यह भी देखें: आप एक नया हत्यारा है पंथ खेल इस साल नहीं मिल सकता है)

"वहाँ अन्य कारणों से क्यों एएए परियोजनाओं संतोषजनक नहीं हैं के टन है मुझे गलत मत: यहUbisoft या हत्यारा है पंथ खेलों के लिए विशेष कुछ नहीं है इस विशाल खेल के साथ एक विशाल टीमबनाने का एक अपरिहार्य पक्ष प्रभाव है,"उन्होंने निष्कर्ष निकाला है "मैं जोड़ने कि, जाहिर है, कुछलोगों को प्रेरित किया जाता है उन आम तौर पर जूनियर और लोग हैं, जो कभी नहीं से पहले एक एएएपरियोजना पर काम करने का मौका मिला हैं लेकिन जब आप इसे दो बार किया है, उत्साह गायब हो जाता है, और आप केवल दुख की बात है, दिन के लिए दिन वास्तविकता के साथ छोड़ रहे हैं कि एकके बाद एक एएए परियोजनाओं पर काम कर रहे स्टूडियो के लिए एक बहुत बड़ी समस्या है वरिष्ठस्टाफ थक जाता है और छोड़ दें."

Beaudoin Gingear स्टूडियो - अपने स्टूडियो - शुरू कर दिया और उसकी छोटी सी टीम उनके पहली बार खेल, एक कॉकटेल-थीमाधारित पहेली ओपन बार जो App की दुकान में इस महीने के अंत से पहले मारा जाएगा बुलाया परिष्करण पर काम पर मुश्किल है

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About Neeraj Pandey

Neeraj Pandey Is A Tech Guy Who Loves Technology And Cool Gadgets, And He Is A Web Blogger Who Explore The Knowledge Of Web With Everyone On Internet. Currently He Is A Student Of Computer Science And Working As A Programmer With His Group.